Railway Recruitment 2021: रेलवे में निकली सरकारी नौकरी, इंटरव्यू के आधार पर होगा चयन

Railway Recruitment 2021: रेलवे में निकली सरकारी नौकरी, इंटरव्यू के आधार पर होगा चयन

 

उम्मीदवार इंटरव्यू में शामिल होने के लिए आवेदन पत्र के अलावा अन्य आवश्यक दस्तावेज ले जाना न भूलें।

Railway recruitment 2021

 

Railway Recruitment 2021: कोंकण रेलवे कॉरपोरेशन लिमिटेड (KRCL) ने टेक्निकल असिस्टेंट पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। इन पदों पर कॉन्ट्रैक्ट के आधार पर भर्ती की जाएगी। इच्छुक उम्मीदवार भर्ती के लिए आयोजित इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं। आधिकारिक नोटिफिकेशन कोंकण रेलवे की आधिकारिक वेबसाइट konkanrailway.com पर उपलब्ध है।

 

इस प्रक्रिया के माध्यम से टेक्निकल असिस्टेंट के कुल 14 पदों पर भर्ती की जाएगी। जिसमें, सीनियर टेक्निकल असिस्टेंट (सिविल) के 7 पद और जूनियर टेक्निकल असिस्टेंट (सिविल) के 7 पद शामिल हैं। आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार, सीनियर टेक्निकल असिस्टेंट पद पर चयनित उम्मीदवारों को 35,000 रुपए महीने का वेतन दिया जाएगा। जबकि, जूनियर टेक्निकल असिस्टेंट पद पर चयनित उम्मीदवारों को 30,000 रुपए महीने का वेतन मिलेगा। इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास AICTE द्वारा मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से 60% अंकों के साथ इंजीनियरिंग से बैचलर्स की डिग्री होनी चाहिए। इसके अलावा उम्मीदवारों को काम का भी अनुभव होना चाहिए। विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

 

बता दें कि सीनियर टेक्निकल असिस्टेंट पद पर भर्ती के लिए 20 सितंबर से 22 सितंबर तक इंटरव्यू आयोजित किया जाएगा। जबकि, जूनियर टेक्निकल असिस्टेंट पद पर भर्ती के लिए 23 सितंबर से 25 सितंबर तक इंटरव्यू आयोजित किया जाएगा। इंटरव्यू के लिए उम्मीदवारों को USBRL प्रोजेक्ट हेड ऑफिस, कोंकण रेलवे कॉरपोरेशन लिमिटेड, सत्यम कॉम्प्लेक्स, मार्बल मार्केट, एक्सटेंशन – त्रिकुटा नगर, जम्मू, जम्मू और कश्मीर 180011 पर उपस्थित होना होगा। उम्मीदवार इंटरव्यू में शामिल होने के लिए आवेदन पत्र के अलावा अन्य आवश्यक दस्तावेज ले जाना न भूलें। अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

 

labour department Haryana registration 2021

Cblu latest vacancy 2021 professor

Treading

Load More...