26 फरवरी। एक से 12 मार्च तक राव तुलाराम स्टेडियम रेवाड़ी में आयोजित

 

26 फरवरी। एक से 12 मार्च तक राव तुलाराम स्टेडियम रेवाड़ी में आयोजित

चरखी दादरी, 26 फरवरी। एक से 12 मार्च तक राव तुलाराम स्टेडियम रेवाड़ी में आयोजित होने वाली सेना भर्ती रैली का आयोजन 14 मार्च से 5 अप्रैल तक हिसार मिलिट्री स्टेशन में किया जाएगा।
सेना भर्ती कार्यालय के निदेशक ने यह जानकारी देते हुए बताया कि उम्मीदवारों को उनके ईमेल आईडी पर इस रैली के एडमिटकार्ड भेज दिए जाएंगे। आवेदक युवा तय समय पर रैली में अपने मूल प्रमाण पत्र व 20 रंगीन पासपोर्ट साइज के फोटो लेकर पहुंचे। इसके साथ ही कोविड सर्टिफिकेट लाना जरूरी होगा। आवेदक अपने एफिडेविट रैली नोटिफिकेशन में दिए गए सैंपल के अनुसार ही बनवा कर लाएंगे। इस रैली की जानकारी ज्वाइनइंडियनआर्मी वेबसाइट पर दी गई है। किसी उम्मीदवार के पास जरूरी दस्तावेजों की मूल प्रति नहीं होगी तो उसको रैली में भाग लेने नहीं दिया जाएगा।
निदेशक ने कहा कि सेना में भर्ती पूरी तरह से मेरिट के आधार पर होती है। कोई भी उम्मीदवार व उनके अभिभावक किसी दलाल किस्म के व्यक्ति के झांसे में ना आए। सेना में घूस देकर या फर्जी सर्टिफिकेट दिखाकर भर्ती होने की कोशिश कोई उम्मीदवार करता है तो उसके खिलाफ कानूनी कार्यवाही हो सकती है। किसी युवा के विरूद्घ मुकदमा दर्ज हो गया तो वह और कहीं नौकरी नहीं कर सकता। इसलिए अपनी योग्यता के आधार पर ही भर्ती रैली में भाग लें।

Treading

Load More...