हरियाणा रोजगार मेला सोनीपत मे लगने जा रहा है जॉब इंटरव्यू के लिए पहुंचे।‌ आप भी ले सकते हैं भाग जानिए कैसे?

 हरियाणा सोनीपत में लगने जा रहा है रोजगार मेला 28 दिसंबर 2020 को सोनीपत कंपस में विभिन्न कंपनियों के द्वारा किए जाएंगे अभ्यर्थियों के चयन

सोनीपत । 28 दिसंबर को मास्टर अतुल राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान जुआं, सोनीपत में केंपस इंटरव्यू और जॉब मेला आयोजित किया जाएगा. संस्थान के वर्ग अनुदेशक रामनिवास धीमान ने यह जानकारी दी है. उन्होंने बताया है कि सभी स्पेशल विद्यार्थी और ITI पास विद्यार्थी इस रोजगार मेले और कैंपस इंटरव्यू में भाग ले सकते हैं.

चयन प्रक्रिया

28 दिसंबर को सुबह 11:00 बजे केंपस इंटरव्यू और रोजगार मेले को आयोजित किया जाएगा. इस रोजगार मेले में मैसेज मिस्टर इंजीनियरिंग, HSIIDC, मुरथल, मैसेज SRS इंजीनियरिंग कंपनी HSIIDC इंडस्ट्रियल एस्टेट मुरथल और मैसेज अधुनिक इलेक्ट्रिकल अप्लाइंसेस, इंडस्ट्रियल एस्टेट, मुरथल आदि कंपनियां ITI में आकर विद्यार्थियों का चयन करेंगी.

लेटेस्ट बायोडाटा और संबंधित प्रमाण पत्र अनिवार्य

केंपस इंटरव्यू और जॉब फेयर में टर्नर, शीट मेटल, वेल्डर और फीटर ट्रेड के विद्यार्थी भाग ले सकते हैं. वर्ग अनुदेशक रामनिवास धीमान ने जानकारी देते हुए कहा है कि सभी विद्यार्थियों को अपने साथ अपना लेटेस्ट बायोडाटा और संबंधित प्रमाण पत्र के दस्तावेजों को लेकर आना होगा.

Treading

Load More...